लता मंगेशकर ने की आयुष्मान खुराना की तारीफ, एक्टर ने कहा- आशीर्वाद के लिए शुक्रिया

स्वर कोकिला लता मंगेशकर एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' देखने के बाद आयुष्मान की एक्टिंग और सिंगिंग के लिए प्रशंसा की. वहीं आयुष्मान ने लता मंगेशकर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.

स्वर कोकिला लता मंगेशकर एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ देखी. जिसके बाद लता मंगेशकर ने ट्वीटर पर ट्वीट के जरिए आयुष्मान खुराना के तारीफ के पुल बांधे. लता मंगेशकर ने आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुन’ में उनकी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए की आयुष्मान की प्रशंसा की. बता दें कि फिल्म ‘अंधाधुन’ साल 2018 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी थी. इस फिल्म आयुष्मान के अलावा तब्बू और राधिका आप्टे ने लीड रोल निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट साबित हुई थी.

शुक्रवार को किए ट्वीट में गायिका ने लिखा, ‘आयुष्मान जी नमस्कार। मैंने आपकी फिल्म अंधाधुन आज देखी. आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं, वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे. मैं आपको बहुत बधाई देती हूं और आपको भविष्य में और यश मिले ऐसी मंगल कामना करती हूं.’ इसके बाद खुराना ने भी उन्हें जवाब देते हुए प्रोत्साहन के लिए शुक्रिया कहा.

आयुष्मान ने लिखा, ‘लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है. आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी. आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.’ उधर मंगेशकर के ट्वीट को देख अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी रिएक्ट करने लगे. ज्यादातर यूजर्स ने इस तारीफ के लिए आयुष्मान को बधाई दी और लिखा कि ये शब्द किसी पुरस्कार से कम नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close