बिना फिल्टर के ऐसी दिखती है नेहा कक्कड़, 14 फरवरी को करने जा रही है शादी!

नेहा का किसी भी हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म में खूब सिक्का चलता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर नेहा की कुछ फोटो जमकर वायरल हो रहीं हैं. जिनके साथ दावा किया जा रहा है कि ये फोटो स्टार सिंगर के बिना मेकअप वाले फोटो हैं.

बॉलीवुड सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ आजकल सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहीं हैं. नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक गाने गाए है. इसके अलावा खुद का विडिया एलबम में नजर आती रहती है. नेहा का किसी भी हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म में खूब सिक्का चलता है. कभी गानों की वजह से तो कभी टिक टॉक पर एक्टिंग कर सारे लाइम लाइट चुरा ले जाती है. टिक टॉक पर आए दिन वे अपने अलग-अलग किरदार और खुद के गानों पर एक्टिंग करती नजर आती है. वहीं आजकल वे अपने बिना मेकअप वाले फोटो को लेकर चर्चा में है.

इस बार सोशल मीडिया पर नेहा को लेकर हो रही चर्चा के पीछे कोई दूसरा ही कारण है. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर नेहा की कुछ फोटो जमकर वायरल हो रहीं हैं. जिनके साथ दावा किया जा रहा है कि ये फोटो स्टार सिंगर के बिना मेकअप वाले फोटो हैं. इन फोटोज को सोशल मीडिया साइट्स पर जमकर शेयर किया जा रहा है, और ये फोटो लोगों को बेहद पसंद भी आ रहे हैं. जो बात सबसे मजेदार है वो ये कि ये फोटो कोई फेक फोटो नहीं बल्कि हकीकत है. कुछ दिनों पहले ही नेहा ने सोशल मीडिया पर इन फोटोज को पोस्ट किया था और इनके साथ लिखा था…No filter.. यानी बिना किसी मेकअप के. फोटोज की सच्चाई सामने आने पर उन लोगों के मुंह बंद हो गए, जो इसे बस महज एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे थे.

बता दें कि पिछले साल हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आई थी. जिसके बाद नेहा का मानसिक तनाव में देखा गया था. वहीं नेहा ने ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ गाने के जरिए अपने ठीक होने का एहसास दिलाया था. वहीं हाल में जबरदस्त चर्चा थी कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इस साल 14 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. लेकिन अब आदित्य के पिता उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में इस बात से इनकार कर दिया है. आदित्य के पिता ने बात साफ कर दिया है कि वो शादी नहीं कर रहें है. उन्होंने बताया की नेहा कक्कड़ से आदित्य की शादी की बात सिर्फ इंडियन आइडल 11 की रेटिंग बढ़ाने के लिए की गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close