जल्द ही शादी कर सकते हैं रिचा चड्डा और अली फ़जल

बॉलिवुड नगरी इन दिनों प्यार के खुमार में गिरफ्तार नजर आ रही है। प्यार के इस सीजन में कहीं कोई अपने चहेते को प्रपोज कर रहा है तो वहीं कोई किसी को उम्रभर के लिए अपना बना लेने की तैयारियों में व्यस्त है।ये लव बर्डस इस महीने शादी के बंधन में बंध सकता है.

बॉलिवुड नगरी इन दिनों प्यार के खुमार में गिरफ्तार नजर आ रही है। प्यार के इस सीजन में कहीं कोई अपने चहेते को प्रपोज कर रहा है तो वहीं कोई किसी को उम्रभर के लिए अपना बना लेने की तैयारियों में व्यस्त है।
जी हां हम बात कर रहे हैं हॉट और रोमांटिक कपल रिचा चड्डा और अली फजल की.रिपोट्स की माने तो एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार ये लव बर्डस इस महीने शादी के बंधन में बंध सकता है.

आपको बता दें कि ये दोनों सितारे 2013 में फिल्म फुकरे के सेट पर मिले थे और,फिर आज तक साथ हैं,इनकी मोहब्बत के किस्से बॉलिवुड के गलियारों में आम हैं।पांच साल से रिश्ते में रहने के बाद फिल्हाल इस जोड़े ने अपने रिश्ते को नया नाम देने का तय कर लिया है.
इतना ही नहीं दोनों परिवार भी इसकी तैयारियों में जुटे हैं.तैयारियां किस कदर चल रही हैं इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि परिवार शादी में आने वाले मेहमानों की सूची को फाइनल करने में जुटे हैं.

हालांकि शादी की डेट अभी तक फिकस नहीं हुई है.लेकिन कपल अपनी फोटो सोशल मिडिया पर पोस्ट करता रहता है।और वे खासी वायरल भी होती हैं.अब देखना है कि स्वीट और रोमांटिक यह कपल कब शादी के बंधन में बंधता है।इनके फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।वहीं हमारी तरफ से भी इस क्यूट और टेलैंटेड कपल को एडवांस में ही बैस्ट ऑफ लक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close