राहुल गांधी के ट्वीट पर BJP का पलटवार, कहा- पाकिस्तान पर क्यों नहीं उठाते सवाल?

पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर हमले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट पर बीजेपी के तमाम नेता आलोचना कर रहे हैं. राहुल गांधी के उठाए सवाल को नृशंस टिप्पणी और पाकिस्तान को क्लीन चीट देने के साथ ही जैश-ए-मोहम्मद से सहानूभूति रखने वाला बताया है.

इमेज

पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर अब सियायत शुरू हो गई है. पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर हमले को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सवाल पर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी के तमाम नेता राहुल के ट्वीट की आलोचना कर रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी के पर पलटवार किया है. संबित पात्रा ने कहा कि ये एक नृशंस हमला था, और यह एक नृशंस टिप्पणी है कि सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ. राहुल गांधी क्या आप फायदे से परे सोच सकते हैं.

राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए बीजेपी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा, ‘क्या श्री गांधी को लगता है कि पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार नहीं है? आप उन्हें क्लीन चिट देने पर जोर क्यों दे रहे हैं? क्या आपने भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा बालाकोट में आतंकवादियों पर की कार्रवाई को नहीं देखा? क्या आप निराश हैं कि भारत ने कठोर कार्रवाई की?’

इसके साथ ही बीजेपी नेता और सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल को जैश-ए-मोहम्मद से सहानूभूति रखने वाला बता दिया. और कहा कि राहुल न केवल सरकार बल्कि सुरक्षा बलों को भी निशाना बनाना रहे हैं. असली अपराधी पाकिस्तान पर राहुल कभी सवाल नहीं उठाएगा. शर्म करो राहुल.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, ‘राहुल गांधी पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. देश के सम्मान, देश की सुरक्षा और देश की तरक्की कुछ लोगों को हजम नहीं होती है. कुछ लोग सुरक्षाबलों के मनोबल को गिराने में लगे रहते हैं. आज फिर वही हो रहा है. राहुल गांधी पाकिस्तान के सुर में सुर मिला रहे हैं. वहां से सबूत मांगे जाते हैं और यहां से सवाल पूछे जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close