‘अंग्रेजी मीडियम’ के लिए इरफान खान का इमोशनल वीडियो, ऋतिक-वरुण का ट्ववीट

इरफान कैंसर के इलाज के चलते काफी समय तक फिल्मों से दूर रहे हैं. लंबे समय से कैंसर बीमारी से पीड़ित चल रहे अभिनेता इरफान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है. इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम जल्द रिलीज होने वाली है.

अभिनेता इरफान खान के फैंस के लिए खुशी और भावुक करने वाला दोनों क्षण एक साथ आया है. बिंदास एक्टिंग के लिए मशहूर इरफान खान लंबे समय से कैंसर बीमारी से पीड़ित चल रहे हैं. इसलिए उनकी फिल्मों में सक्रियता कम हो गई है. लेकिन इरफान एक बार फिर अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं. इरफान खान ने एक बेहद इमोशनल वीडियो संदेश जारी किया है.

उनके इस इमोशनल मैसेज पर अभिनेता ऋतिक रोशन और वरुण धवन ने भी दिल को छू लेने वाली बात कही है. ऋतिक ने कहा कि इरफान आपके साथ मेरा प्यार और दुआएं हैं. आप अमेजिंग हैं. और आपकी ये मूवी भी बेहद खास लग रही है. फिल्म का और आप का इंतजार है. वहीं वरुण धवन ने ट्वीट कर कहा कि यह बहुत सुंदर है. यह एक ऐसी फिल्म है जिसे टीम ने इरफान सर के लिए बहुत सारे जुनून के साथ बनाया है और हम सब इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि इस वीडियो संदेश में इरफान अपने फैंस को संदेश देते नजर आ रहे हैं. इस भावुक करने वाले संदेश को सुनकर यकीन मानिए आप भी भावुक हो जाएंगे. वीडियो में इरफान का दर्द आप साफ महसूस कर सकते हैं. जो उनको बीमारी के चलते सिनेमा की दुनिया से उन्हें दूर कर दिया है. वीडियो में इरफान खान अपने फैंस से कहते नजर आ रहे हैं कि हैलो भाइयों-बहनों नमस्कार मैं इरफान खान. मैं आपके साथ हूं भी और नहीं भी. ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है. यकीन मानिए मेरी दिल की ख्वाहिश थी मैं इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं, जितने प्यार से हमने इसे बनाया है.लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवॉन्टेड मेहमान बैठे हैं. उनसे वार्तालाप चल रहा है..किस करवट वो उठ बैठता है…देखते हैं….आगे जैसा भी होगा आपको बता दिया जाएगा.

आपको बता दें कि इससे पहले भी इरफान कैंसर के इलाज के चलते काफी समय तक फिल्मों से दूर रहे हैं. एक कलाकार के लिए इससे बुरा और क्या हो सकता है कि उसे अपनी कला से दूर होना पड़े. इससे पहले भी इरफान कई वीडियो जारी कर अपना दर्द बयां कर चुके हैं. इरफान खान ने फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर, देहली 6, आन, फुटपाथ, बिल्लू बारबर, ये साली ज़िन्दगी, करीब करीब सिंगल जैसी फिल्मों में अभिनय के जरिए अपनी एक्टिंग से लोगों को दिवाना बना चुके हैं. ऐसे में हम तो यही कहेंगे कि इरफान आप जल्द से जल्द ठीक हों जाएं, जिससे एक बार फिर आपके फैंस सिल्वर स्क्रिन पर आपके अभिनय का जलवा देख सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close