‘खतरों के खिलाड़ी’ का आज से होगा आगाज, ये फेमस सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर

आज रात 9 बजे से कलर्स चैनल पर खतरों के खिलाड़ी शो का अपने खिलाड़ियों के साथ आगाज होगा. खतरों के खिलाड़ी का 'कैसे डर लेगा क्लास और देगा त्रास' टैगलाइन है. रोहित शेट्टी इस सीजन को होस्‍ट करते नजर आएंगे.

रोहित शेट्टी (फाइल फोटो)

बिग बॉस सीजन 13 के खत्म होने के बाद आज से एक नया पापुलर रियलिटी शो की शुरूआत होने जा रही है. 22 फरवरी यानी आज शनिवार से डर पैदा करने वाला और खतरों से भरा शो खतरों के खिलाड़ी का 10 वां सीजन शुरू हो रहा है. इस शो को बॉलीवुड के डायरेक्‍टर और स्टंट में माहिर रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे. इससे पहले भी रोहित शेट्टी बिग बॉस सीजन 13 में खतरों के खिलाड़ी को प्रमोट करते नजर आए थे. टीवी जगत के एक से बढ़ कर एक सेलेब्रिटी इसमें हिस्सा ले रहे है, जो खतरों से भरे स्टंट करते और अपने डेयरिंग अंदाज दिखाते नजर आएंगे.

आज रात 9 बजे से कलर्स चैनल पर खतरों के खिलाड़ी शो का अपने खिलाड़ियों के साथ आगाज होगा. खतरों के खिलाड़ी का ‘कैसे डर लेगा क्लास और देगा त्रास’ टैगलाइन है. बता दें रोहित शेट्टी ने इससे पहले 5 और भी सीजंस होस्‍ट किए हैं. खतरों के खिलाड़ी 10 के प्रोमो वीडियो पहले भी आ चुके हैं. वहीं आज फिर कलर्स चैनल के ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर प्रोमो जारी किया है. इस बार शो में डर का अलग ही लेवल देखने को मिलेगा. कभी ऊंचाइयों से छलांग लगाते, तो कभी खूंखार जानवरों से लड़ते देखा जाएगा. शो की शूटिंग बुल्‍गारिया में हुई है. बुल्‍गारिया के खूबसूरत लोकेशंस में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के द्वारा किए जाने वाले एडवेंचरस गेम्‍स और स्‍टंट्स दर्शकों को जरूर लुभा सकते हैं.

आइए बताते है खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के नाम.

  • करण पटेल स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें में काम कर रमन भल्ला से फेमस हुए करण पटेल अब अपने डर को अजमाएंगे. बताया जा रहा है कि करण पटेल को ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ के लिए प्रति एपिसोड 5 से 6 लाख फीस दिए जा रहे हैं. वहीं खतरों के खिलाड़ी 10 के हाइएस्ट पेड एक्टर बताया जा रहा है.
करण पटेल
  • करिश्‍मा तन्‍ना – खतरों के खिलाड़ी में आने से पहले करिशमा तन्ना नागिन के सीजन 3 और कयामत की रात जैसे शोज में नजर आ चुकी है. करिश्‍मा बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है. करिश्मा एक्स बॉयफ्रेंड उपेन पटेल के साथ नच बलिए के 7वें सीजन में रनर अप रह चुकी है.
करिश्‍मा तन्‍ना
  • अदा खान- लाइफ ओके के शो अमृत मंथन में वीर राजकुमारी अमृत कौर के रूप में देखा गया था. वहीं एकता कपूर के शो नागिन के पहले दो सीजन में पाजिटिव और निगेटिव किरदार निभाकर फेमस हुई थी. इसके अलावा भी कई और सीरीयल में अदा खान अपने जलवे बिखेर चुकी है.
अदा खान-
  • अमृता खानविलकर- हिमांशु मल्होत्रा के साथ शादी और ‘नच बलिए’ के सातवें संस्करण का विजेता के रुप में अमृता खानविलकर को जाना जाता है. इसके अलावा कामेडी शो में दिख चुकी है.
अमृता खानविलकर
  • तेजस्‍वी प्रकाश- सीरियल ‘स्वरागिनी’ के रागिनी के किरदार, ‘पहरेदार पिया की के दीया के किरदार’ और शोज से मशहूर हुई ऐक्ट्रेस तेजस्‍वी प्रकाश अब खतरों के खिलाड़ी में अपने डर पर काबू पाते नजर आएंगी.
तेजस्‍वी प्रकाश

बलराज सयाल- स्टैंडअप कमीडियन और ऐक्टर बलराज सयाल की एक डेयरिंग साइड ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में देखने को मिलेगी. इस शो के अलावा वह शहनाज के स्वयंवर यानी ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं.

बलराज सयाल-

धर्मेश धर्मेश डांसर, कोरियॉग्रफर और ऐक्टर के रूप में फेमस है. इसके अलावा फिल्म एबीसीडी में अपने डांस से लोगों को नचा चुके है.

धर्मेश

शिविन नारंग- शिविन नारंग हाल ही सोनी चैनल पर आ रहे सीरियल बेहद-2 में नजर आ रहे है. इससे पहले भी शिविन नारंग कई तरह के रोल निभा कर अपना एक्टिंग स्कील दिखा चुके हैं.

शिविन नारंग-
  • रानी चटर्जी- रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री है. भोजपुरी फिल्मों में निभाए गए इनके किरदारों के कारण रानी को जाना जाता है. रानी की प्रमुख भोजपुरी फिल्मों में ससुरा बड़े पैसा वाला, सीता, देवरा बड़ा सतावेला, और रानी न॰ 786 प्रसिद्ध फिल्में हैं.
रानी चटर्जी
  • आरजे मलिष्‍का- आरजे मलिष्‍का की पहचान बतौर आर जे है. इसके अलावा वो कॉमेडी के शोज में भी नजर आ चुकी है.
आरजे मलिष्‍का

इसके अलावा इस बार शो को और एंटरटेनिंग बनाने और कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाने शो में सात स्‍पेशल गेस्‍ट आने वाले हैं. अभ‍िषेक वर्मा, स्‍मृति कालरा, सलमान यूसुफ खान, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, बीर मायरा शो में बतौर मेहमान नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close