कोर्ट में हाजिर होंगे ताहिर हुसैन, कॉल डिटेल से मिला अहम सुराग….

आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद व इंटेलिजेंस ब्यूरो के कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर करने आए ताहिर हुसैन को कल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद व इंटेलिजेंस ब्यूरो के कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर करने आए ताहिर हुसैन को कल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। दिल्ली हिंसा के मामले में पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन पर आरोप है कि उन्होंने इंटेलिजेंस ब्यूरो के कांस्टेबल अंकित शर्मा की बेरहमी से हत्या की है। इतना ही नहीं पुलिस ने ताहिर की कॉल डिटेल भी खंगाला है। जिसके बाद पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है।

कॉल डिटेल से पता चला कि 24 से 27 फरवरी तक ताहिर हुसैन मुस्तफाबाद के पास ही था। दावा है कि हिंसा के दौरान और बाद में वो अपनी बिल्डिंग के आस पास की गलियों और इलाकों में रहा। इसके बाद 27 फरवरी के बाद उसकी लोकेशन दिल्ली के जाकिर नगर में मिली थी। इसके बाद कोई भी जानकारी नहीं मिली क्योंकि फिर ताहिर का फोन बंद हो गया था।

खुद को बताया बेकसूर

26 फरवरी को जब अंकित शर्मा की हत्या के केस में ताहिर हुसैन का नाम आया तो ताहिर घबरा गया। केस में अपना नाम आता देख आरोपी ने खुद को बेकसूर बताया। क्राइम ब्रांच ने फिलहाल ताहिर को खजूरी पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर नंबर 101 के मामले में गिरफ्तार किया है।

कॉन्स्टेबल ने दर्ज कराई थी FIR
खजूरी में तैनात एक कांस्टेबल संग्राम सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाई थी, जिसमें ताहिर के घर से पेट्रोल,बम और पत्थर फेंकने की बात कही गई। इस हमले में उपद्रवियों ने संग्राम सिंह की मोटर साइकिल जला दी थी। एफआईआर में संग्राम सिंह ने बताया था कि ताहिर के घर से फेंके जा रहे पेट्रोल बम से बगल में होने वाली शादी का सामान जल गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close