पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही थी लड़की, फिर हुआ……..

बेंगलुरु में एआईएमआईएम (AIMIM)असदुद्दीन ओवैसी सीएए (CAA) व एनआरसी (NRC) विरोधी रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली में बवाल तब मच गया जब एक लड़की मंच पर चढ़ गई व 'पाकिस्तान जिंदाबाद', 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने लगी।

बेंगलुरु में एआईएमआईएम (AIMIM)असदुद्दीन ओवैसी सीएए (CAA) व एनआरसी (NRC) विरोधी रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली में बवाल तब मच गया जब एक लड़की मंच पर चढ़ गई व ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगी। लड़की आगे अपनी बात पूरी करती उससे पहले ही वहां मौजूद लोगों ने उसके हाथ से माइक छीन लिया व बदसलूकी करने लगे। अमूल्या लियोना नाम की लड़की का हाथ खींचकर मंच से उतारा गया। इन सबके बाद असदुद्दीन ओवैसी ने साफ-तौर पर इस बात की पुष्टि रह दी कि इस लड़की का हमसे कोई संबंध नहीं है। ‘भारत जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा।’

अमूल्या लियोना के विवादित नारों को सुनकर खुद उनके पिता ने बेटी के बयानों से पल्ला झाड़ लिया है। चिक्कमंगलुरु में पिता जेडीएस के नेता हैं लेकिन कहते हैं कि बेटी के बयान से लेना देना नहीं। पिता की माने तो वह अपनी बेटी को बहुत बार बोल चुके है कि वह मुसलमानों से न जुड़ें। लेकिन अमूल्या लियोना ने उनकी नहीं सुना, पिता ने कई बार अमूल्या लियोना को भड़काऊ बयान देने ने मना किया लेकिन वह नहीं मानी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close