आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर ने किया सरेंडर…..

आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद व इंटेलिजेंस ब्यूरो के कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन ने राऊज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।

आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद व इंटेलिजेंस ब्यूरो के कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन ने राऊज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। यह जानकारी एएनआई ने दी है। ताहिर हुसैन राऊज एवेन्यू कोर्ट में सरेंडर करेंगे। इतना ही नहीं पार्षद अगर गिरफ्तार हुए बिना कोर्ट पहुंचता है तो वह अदालत के समक्ष यहां आत्मसमर्पण ही करेंगे। निलंबित आप पार्षद ताहिर हुसैन से संबंधित मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल के अधिकारी को नोटिस जारी किया है, जिस पर सुनवाई के दौरान जवाब देना है।

24-25 फरवरी को हुई हिंसा में ताहिर हुसैन को इंटेलिजेंस ब्यूरो के कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या का आरोपी माना गया था। ताहिर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 3 मार्च को अग्रिम जमानत की याचिका भी दाखिल की थी। ताहिर पर आइबी कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या, हिंसा भड़काने, साजिश रचने समेत कई अन्य मामले दर्ज किए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के ताहिर हुसैन पिछले 20 सालों से उत्तर पूर्वी दिल्ली में रह रहे हैं। ताहिर मजदूरी करने के लिए दिल्ली से आए थे और आज वह करोड़ों की दौलत के मालिक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close