ताहिर हुसैन फरार, कोर्ट का खटखटाया दरवाजा

दिल्ली हिंसा का शिकार हुए आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा के मौत के आरोपी ताहिर हुसैन काफी समय से फरार है। आम आदमी पार्टी के निलंबित निगम पार्षद ताहिर हुसैन पुलिस से भागे-भागे फिर रहा है।

दिल्ली हिंसा का शिकार हुए आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा के मौत के आरोपी ताहिर हुसैन काफी समय से फरार है। आम आदमी पार्टी के निलंबित निगम पार्षद ताहिर हुसैन पुलिस से भागे-भागे फिर रहा है। लेकिन अब ताहिर हुसैन ने दिल्ली के एक कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। इसकी आज याचिका की सुनवाई होगी।

दरअसल 26 फरवरी को अंकित शर्मा की शव बरामद हुआ व अंकित के परिवार ने ताहिर हुसैन को अंकित को मौत का आरोपी बताया। यहां तक की ताहिर के घर की तलाशी ली गई और सबूतों को इकट्ठा किया गया है। उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा में ताहिर हुसैन के खिलाफ केस दर्ज है। आरोप है कि अंकित शर्मा को ताहिर हुसैन के घर के अंदर ले जाकर ही मारा गया। 24 फरवरी को निगम पार्षद ताहिर फंसा और चारों तरफ से घिरा हुआ है लेकिन जब पुलिस ने उसकी जाकर जांच की तो पता चला कि वह घर में बैठा था।

इतना ही नहीं अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसके शरीर पर चार सौ बार धारदार हथियार से वार किया गया। पुलिस ने ताहिर हुसैन के खिलाफ धारा 302 हत्या, धारा 365 अपहरण, धारा 201 सबूत मिटाने और धारा 34 समान मंशा के तहत एफआईआर दर्ज की है। दिल्ली में हुई हिंसा के बाद ताहिर हुसैन के घर से हिंसा में इस्तेमाल किया गया सामान बड़ी संख्या में भी मिला था। जिसके बाद से ही पुलिस उसको लगातार तलाश रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close